Jai Corp Promoter Buying News HindiJai Corp Promoter Buying News Hindi

जी हा यहा से 27% बढ़ेगा इस कंपनी का शेयर, निवेशक को मिलेगा मौटा पैसा। आज हम आपको इसी कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी।

यहा से 27% बढ़ेगा यह दमदार शेयर :

हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस शेरखान के द्वारा Ramkrishna Forgings पर ख़रीदारी किन सलाह दी गई है। उनकी सलाह के मुताबिक Ramkrishna Forgings Share Price ₹279 तक जा सकता हैं। हालांकि अभी Ramkrishna Forgings share price ₹220 चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब करीब ₹59 प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर आसान भाषा मे बात करे तो निवेशको का पैसा यहा से 27% बढ़ सकता है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर 27 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो आप इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे: यहां से 1.5 गुना होगा यह pipe का दमदार शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Ramkrishna Forgings ने अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर दिए है। जिसमे कंपनी को करीब 64 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। हालांकि यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 50 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे करीब 30% की बढ़त हुई हैं। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 763 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 579 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी बढ़त देखने को मिली है।

यदि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 64 करोड़ रुपए का रहा, जो की पिछली तिमाही मतलब की जून तिमाही मे करीब 47 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : ₹256 तक जाएगा Tata का यह दमदार शेयर, निवेशक कमा सकते है बड़ा पैसा

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Ramkrishna Forgings है वह कंपनी जिसका शेयर experts की राय के मुताबिक यहा से 27% बढ़ सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।