Grauer & Weil (India) Share Price Target 2023Grauer & Weil (India) Share Price Target 2023

₹23 हजार का मुनाफा देगी यह दमदार कंपनी, इन experts ने दी ख़रीदारी की सलाह। शेरखान ने इस दमदार कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 142.5 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 116 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस दमदार कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 26.5 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 23% के हिसाब से 1 लाख रुपए के निवेश पर 23 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

₹23 हजार का मुनाफा दे सकने वाली इस म्यूचुअल फंड कंपनी का नाम है Grauer & Weil (India) Ltd

अन्य पढे : साल भर मे 3 गुना हुआ इस डिब्बे बनाने वाली कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स ने कहा अभी तो और बढ़ेगा

47% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Grauer & Weil (India) Ltd को December 2022 मे करीब 34 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा December 2021 मे करीब 23 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 47% से बढ़ा है।

वही September 2022 मे यह मुनाफा 28 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 21% से बढ़ा है।

अन्य पढे : 1 लाख को बनाया 6 लाख अब करने जा रही stock split, 100 शेयर के होंगे इतने शेयर

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।