ONELIFE CAPITAL ADVISORS LTD Promoter Pledging News HindiONELIFE CAPITAL ADVISORS LTD Promoter Pledging News Hindi

4 गुना हुआ इस ब्रोकिंग कंपनी का नुकसान, Director ने छुड़वाए 8 करोड़ के शेयर, आपके पास है?BSE की wesite पर से मिली जानकारी के मुताबिक इस कंपनी के director ने कंपनी के 50 लाख शेयर जो की गिरवी रखे थे वह 13 अप्रेल को छुडवाएँ है।

उसी जानकारी के मुताबिक छुडवाएँ गए इन 50 लाख शेयर की value करीब 8 करोड़ रुपए है। मतलब की इस कंपनी के director ने करीब 8 करोड़ रुपए के शेयर गिरवी रखे थे वह अब पैसो की जरूरत खत्म होने के बाद छुडवाएँ है।

जिस director ने इतने बड़े शेयर छुडवाएँ है, उस का नाम है PRABHAKARA NAIG. वही जिस छुडवाएँ गए है उसका नाम है, ONELIFE CAPITAL ADVISORS LTD.

अन्य पढे : साल भर मे 3 गुना हुआ इस डिब्बे बनाने वाली कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स ने कहा अभी तो और बढ़ेगा

4 गुना हुआ इस ब्रोकिंग कंपनी का नुकसान :

ONELIFE CAPITAL ADVISORS LTD को December 2022 मे करीब 79 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। यह नुकसान December 2021 मे सिर्फ 17 लाख रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का नुकसान 4 गुना से भी ज्यादा बढ़ा है।

वही September 2022 मे यह नुकसान 44 लाख रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी का नुकसान बढ़ा है।

अन्य पढे : 1 लाख को बनाया 6 लाख अब करने जा रही stock split, 100 शेयर के होंगे इतने शेयर

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।