X

Join on Telegram

10% भागा इस plastic recycling कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले अभी तो और बढ़ेगा

10% भागा इस plastic recycling कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले अभी तो और बढ़ेगा

Gravita India Share Price Target May 2023

10% भागा इस plastic recycling कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले अभी तो और बढ़ेगा। Emkay Global Financial ने हाल ही मे इस plastic recycling कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 650 रुपए तक जा सकता है। अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 557 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 93 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस plastic recycling कंपनी मे निवेश कर के 17% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे 17 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस plastic recycling कंपनी का नाम है, Gravita India Ltd.

अन्य पढे : ₹1050 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

1 दिन मे शेयर भागा 10% :

Gravita India Ltd का शेयर 1 दिन पहले मतलब की 2 मई के दिन करीब 510 रुपए पर बंद हुआ था। जो की अभी जैसे हमने बताया अभी करीब 557 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक ही दिन मे करीब 47 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से करीब करीब 9 से 10% भाग गया है। अगर किसी ने सिर्फ 1 ही दिन पहले इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश 1 ही दिन मे 9 से 10 हजार रुपए का मुनाफा दे रहा होता।

अन्य पढे : 190% लाभांश देगी यह आईटी कंपनी, इस दिन है रेकॉर्ड डेट

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

Gaurav: Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।