Trent Share Price Target April 2023Trent Share Price Target April 2023

₹230 प्रति शेयर का मुनाफा देगा टाटा का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। ICICI Securities ने हाल ही मे टाटा की इस दमदार कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस टाटा कंपनी का शेयर 1600 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 1370 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस कंपनी मे निवेश कर के हर 1 लाख रुपए पर 17% के हिसाब से 17 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही टाटा की इस कंपनी का नाम है, Trent Ltd.

अन्य पढे : जल्द ही ₹1600 जाएगा SBI का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो, देगा इतना बड़ा मुनाफा

नुकसान से मुनाफे मे आयी कंपनी :

Trent Ltd को March 2023 तिमाही मे करीब 45 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जबकी March 2022 मे कंपनी को 21 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी नुकसान से मुनाफे मे आयी है।

हालांकि दिसम्बर तिमाही मे यह मुनाफा 155 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

अन्य पढे : जल्द ही 300% डिविडेंड देगी टाटा की यह दमदार कंपनी, इस दिन रखी है ex date

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।