Greenpanel Industries Share Price Target May 2023Greenpanel Industries Share Price Target May 2023

₹1050 जाएगा इस FMCG कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने हाल ही मे इस FMCG कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 1050 रुपए तक जा सकता है। अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 923 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 127 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस FMCG कंपनी मे निवेश कर के 14% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे 14 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस FMCG कंपनी का नाम है, Godrej Consumer Products Ltd.

अन्य पढे : ₹230 प्रति शेयर का मुनाफा देगा टाटा का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

18 करोड़ से बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Godrej Consumer Products Ltd को March 2023 तिमाही मे करीब 546 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा उसके पहले के वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 528 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 18 करोड़ रुपए से बढ़ चुका है।

वही दिसम्बर तिमाही मे भी यह मुनाफा 359 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 1.5 गुना हो चुका है।

अन्य पढे : 1.5 गुना होगा इस IT कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।