metal share price target

    दोस्तो आप सब जानते है की रशिया और यूक्रेन के बीच चल रही खराब हालत की वजह से भारतीय बाज़ार भी बहुत गिरावट देख रहे है। हालांकि कुछ सैक्टर मे इसी कारण से बहुत तेज़ी भी देखने को मिल रही है। जैसे Metal सैक्टर मे देखने को मिल रही है। आज हम आपको एसे 5 Metal शेयर के बारे मे बताने जा रहे है जो की ICICI Securities ने Recommend किए है।

     

    यह है वह 5 मेटल शेयर जो ICICI Securities ने Recommend किए :

    ICICI Securities का कहना है की अभी की परिस्थितियो को देखते हुए यह नजर आ रहा है की स्टील, एल्यूमिनियम, निकल, जिंक आदि मे supply side मे एक इमबैलन्स बन सकता है और साथ ही Russia के Export restrictions के चलते भी इनकी सप्लाइ मे फर्क पड़ सकता है। इन सब परिस्थिति को देखते उन्होने नीचे के 5 Metal Sector पर अपनी राय दी है।

     

    1) Hindalco :

    ICICI Securities ने Hindalco मे Buy रेटिंग बरकरार रखा है और साथ ही उसका Target Price भी बढ़ाकर 700 रुपए प्रति शेयर का कर दिया है।

     

    AVvXsEjf422hRaF8Zqu o49AZUSKz cgUVBQdPUeRYAFp4z0XXIAW 5PCXymAMtgdg svS2hpacbVp1URjmJuJLN8jRO3eW19lgvWBj Xp1xaick1d2L frjo7rLBH5Ie4iJKAUt2VrXpAWLEAJn9OCp538SOv7oIKXt9uFUX0Pdja8OZzVWHSntxxRW6L7=s16000 rw

     

    2) APL  Apollo :

    दूसरा शेयर जो ICICI Securities ने Recommend किया है, वह है APL Apollo. इस शेयर मे भी ICICI Securities ने BUY रेटिंग बरकरार रखते हुए करीब 1100 रुपए प्रति शेयर तक का टार्गेट बढ़ाया है।

     

    3) Jindal Steel and Power (JSPL) :

     

    तीसरा शेयर जो ICICI Securities ने Recommend किया है वह है Jindal Steel and Power मतलब की JSPL. इसमे भी उन्होने Buy रेटिंग बरकरार रखते हुए Target Price करीब 618 रुपए प्रति शेयर का कर दिया है।

     

    4) TATA Steel :

    Tata Steel मे ICICI Securities ने Buy रेटिंग बरकरार रखने के साथ साथ ही करीब 1700 रुपए प्रति शेयर तक का Target Price बढ़ा दिया है।

     

    यह 4 मे दी Hold की रेटिंग :

     

    ऊपर के 4 शेयर मे ICICI Securities ने BUY की रेटिंग बरकरार रखते हुए Target Price बढ़ाया है। साथ ही JSW Steel, NMDC , National Aluminum Company (NALCO) और Steel Authority of India (SAIL) मे Hold की रेटिंग रेटिंग बरकरार रखी है।

     

    Note : ऊपर लिए गए शेयर ICICI Securities द्वारा Recommend किए गए है, जिनके बारे मे यहा पर सिर्फ जानकारी दी गई है। ऊपर मे से किसी मे भी हमारी निवेश की सलाह नहीं है।

     

    धन्यवाद।

     

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।