indusind bank share price target 2023 1

Global Brokerage Jefferies ने हाल ही मे एक private bank पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस bank का शेयर 1550 रुपए रक जा सकता है। अगर अभी इस bank के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 1060 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 490 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस बैंक का शेयर यहा से करीब 46% का मुनाफा दे सकता है। मतलब की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशक 46 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस private bank का नाम है Indusind Bank Ltd.

अन्य पढे : Promoter ने बेचे 60 करोड़ के शेयर, शेयर पहुचा ₹1329, आपके पास है?

68% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Indusind Bank Ltd के नतीजो की बात करे तो इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे बैंक का मुनाफा 1959 करोड़ रुपए का रहा। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 1161 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक का मुनाफा करीब 68% के हिसाब से बढ़ा है।

वही पिछली तिमाही मे बैंक का मुनाफा 1787 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी बैंक के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : ₹1525 जाएगा महिंद्रा का यह बड़ा शेयर, इन Experts ने दी Buy की Rating

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।