Asian Paints Share Price Target May 2023

₹82 प्रति शेयर का dividend देगी यह दमदार कंपनी, 3 साल मे 2.5 गुना किया पैसा, यह है record date. इस दमदार कंपनी ने अपने निवेशको को देने के लिए 820% के dividend का ऐलान किया है। अभी इस कंपनी के शेयर की face value करीब 10 रुपए है। मतलब की कंपनी 820% के हिसाब से अपने निवेशको को 82 रुपए प्रति शेयर का dividend देने जा रही है।

मतलब अगर किसी के पास इस कंपनी के 10 शेयर भी होंगे तो कंपनी 82 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से करीब 820 रुपए का कुल dividend निवेशक को उसके demat account से जुड़े हुए bank account मे देगी। निवेशको को जल्द ही इतना अच्छा dividend देने जा रही इस दमदार कंपनी का नाम है, Kama Holdings Ltd

3 साल मे शेयर हुआ 2.5 गुना से भी ज्यादा :

Kama Holdings Ltd Share Price 3 साल पहले करीब 5210 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 3 साल के बाद करीब 13510 रुपए के आस पास चल रहा है। मतलब की पिछले 3 साल मे Kama Holdings Ltd Share Price मे 8300 रुपए प्रति शेयर की बढ़त देखने को मिली है।

आम भाषा मे कहे तो पिछले 3 साल मे Kama Holdings Ltd Share Price 2.5 गुना से भी ज्यादा हो गया है। जो की एक बहुत अच्छा मुनाफा हैं।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।