Max Healthcare Share Price Target April 2023Max Healthcare Share Price Target April 2023

530 जाएगा इस health care कंपनी का शेयर, इन experts ने दी buy rating. ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस health care कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 530 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 450 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 80 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 18% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 18 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 18 हजार रुपए का मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है Max Healthcare Institute Ltd.

3 साल मे हुआ 4 गुना से ज्यादा :

Max Healthcare Institute Ltd का शेयर 3 साल पहले करीब 111 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 3 साल के बाद 450 रुपए पर चल रहा है। मतलब की बीते 3 साल मे इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 339 रुपए की बढ़त देखने को मिली है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे 3 साल मे 300% से भी ज्यादा की बढ़त देखने को मिली है। अगर किसी ने 3 साल पहले इस bank मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 3 लाख रुपए से ज्यादा का मुनाफा दे रहा होता।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।