ruchi soya fpo news hindi

    दोस्तो आजसे Ruchi Soya का FPO खुल चुका है, आज हम आपको उसके बारे मे बताने जा रहे है।

    आज से खुला Ruchi Soya का FPO: (Ruchi Soya FPO news in Hindi)

     

    बाबा रामदेव की कंपनी ने हाल ही मे FPO के जरिए 4300 करोड़ रुपए जुटाने का ऐलान किया था। यह FPO समान्य निवेशको के लिए 24 मार्च यानी की आज से खुल चुका है। इस FPO मे Price band मे बहुत बड़ा Discount पर मतलब की 615 से 650 रुपए पर रखा गया है।

     

    Anchor Investors से जुटाए 1290 करोड़ रुपए : ruchi Soya FPO news in Hindi)

    जैसा की सभी IPO मे भी होता है, 23 मार्च यानी कल के दिन मे Anchor Investors के लिए Ruchi Soya का FPO खुला था और कल के दिन मे Ruchi Soya के FPO द्वारा Anchor Investors से करीब 1290 करोड़ रुपए जुटाए गए है।

     

    पहले दिन मिला बहुत ठंडा Response :

     

    आज यानी की 24 मार्च से समान्य निवेशको के लिए Ruchi Soya का FPO खुला था। लेकिन अगर आज के Subscription की बात की जाए तो आज के दिन मे Ruchi Soya के FPO को बहुत ही ठंडा सिर्फ 10% का response मिला है।

    मतलब अगर सभी Category के निवेशको के Subscription को साथ मे जोड़ा जाए तो सभी को मिलकर आज सिर्फ 10% FPO ही Subscribe हुआ है।

     

    Retail निवेशको ने किया इतने प्रतिशत Subscribe : ruchi Soya FPO news in Hindi)

     
    पहले दिन मे Retail निवेशको के Quota मे 18 % का Subscription ही मिला है, जबकी Ruchi Soya के FPO मे Ruchi Soya के कर्मचारी ने उनका हिस्सा करीब 1.5 गुना Subscribe कर दिया है। अब देखना यह है की कल और 28 तारीख को कितना Subscription मिलता है, इस FPO को।

     

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।