Grauer & Weil (India) Share Price Target 2023Grauer & Weil (India) Share Price Target 2023

1 साल मे इस कंपनी ने अपने निवेशको को दिया 50 हजार का मुनाफा, Experts ने कहा अभी तो और बढ़ेगा। 1 साल पहले इस Small Finance Bank का शेयर करीब 18 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी करीब 1 साल के बाद 27 रुपए से भी ऊपर चल रहा है।

मतलब की पिछले 1 साल मे इस Bank का शेयर करीब 1.5 गुना से भी ज्यादा हुआ है। अगर किसी निवेशक ने 1 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसको 1 लाख के निवेश पर 50 हजार रुपए का मुनाफा मिल चुका होता।

Experts ने कहा अभी तो तेज़ी शुरू हुई है :

1 साल मे निवेशको को बड़ा मुनाफा तो दे ही चुकी है यह कंपनी लेकिन उसके बाद भी हाल ही मे Axis Securities ने इस पर ख़रीदारी की सलाह दी है। साथ ही इसके शेयर पर 37 रुपए तक का target भी दिया है।

अन्य पढे : ₹305 जाएगा इस सरकारी कंपनी का शेयर, 1 दिन मे भागा 5%, इन Experts ने कहा खरीदो

जैसे हमने बताया अभी कंपनी का शेयर 27 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के मुताबिक इसके शेयर मे और भी 10 रुपए की तेज़ी आ सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 37% का मुनाफा कमा सकते है।

अगर किसी ने इस level पर निवेश किया तो experts का दिया target आने पर उसको हर 1 लाख रुपए पर 37 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। वही जिसने 1 साल पहले इसमे 18 रुपए पर निवेश किया उसका पैसा तो दुगना से भी ज्यादा हो जाएगा। जिस से उसका 1 लाख 2 लाख से भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही Small Finance Bank है Ujjivan Small Finance Bank Ltd.

नुकसान से मुनाफे मे आयी बैंक :

अगर Ujjivan Small Finance Bank Ltd के नतीजो की बात करे तो इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे उसको 293 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। वही पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे इसको करीब 34 करोड़ रुपए का नुकसान था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक नुकसान से मुनाफे मे आयी है।

हालांकि पिछली मतलब सितंबर तिमाही मे बैंक का मुनाफा 294 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से bank का मुनाफा 1 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

अन्य पढे : ₹500 का शेयर गिरकर हुआ ₹285, 1 महीने मे निवेशको को लगा ₹40 हजार का जटका, आपके पास है?

जल्द ही कर सकती है dividend का ऐलान :

Ujjivan Small Finance Bank Ltd ने 2 दिन पहले stock exchange को जानकारी दी है की कंपनी की बोर्ड मीटिंग 21 फरवरी को होने वाली है। जिसमे हो सकता है की कंपनी निवेशको के लिए डिविडेंड का ऐलान भी करे। इस dividend के लिए कंपनी ने record date 1 मार्च 2023 को रखी है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।