50 thousand profit was given in 6 months these experts said that now it will increase further 1

इस कंपनी का शेयर 6 महीने पहले 177 रुपए पर चल रहा था। जो कि अभी 6 महीने बाद करीब 270 रुपए पर चल रहा है। मतलब की सिर्फ पिछले 6 महीने में इस कंपनी के शेयर में 93 रुपए प्रति शेयर का इजाफा हुआ है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको का पैसा पिछले 6 महीने में 1.5 गुना हुआ है। अगर किसी व्यक्ति ने 6 महीने पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश 1.5 लाख रुपए हो चुका होता।

इन Experts ने कहा अभी तो और बढ़ेगा :

6 महीने में तो इस कंपनी के शेयर ने निवेशको का पैसा 1.5 गुना कर ही दिया है। लेकिन यह शेयर यहां से भी और बढ़ सकता है। क्योंकि हाल ही में ब्रोकरेज हाउस शेयरखान ने इस कंपनी पर खरीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहां से 329 रुपए तक जा सकता है।

मतलब की इस टार्गेट के मुताबिक इस का शेयर यहां से भी 59 रुपए प्रति शेयर बढ़ सकता है। प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहां से भी 22% का मुनाफा कमा सकते है।

जिस से निवेशको को हर 1 लाख रुपए पर 22 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली कंपनी का नाम है Ramkrishna Forgings Ltd

ध्यान दे :

शेयरखान ने यहां से भी बढ़ने का target तो दिया है लेकिन यह बात ध्यान दे कि अभी इस कंपनी पर 1351 करोड़ रुपए का कर्ज है। जबकि कंपनी के पास reserves के रूप में सिर्फ 1162 करोड़ रुपए है। साथ ही शेयर केपिटल के रूप में 32 करोड़ रुपए है।

मतलब कंपनी के पास खुद के पैसों से ज्यादा पैसा कर्ज़ का है। जो बहुत अच्छी बात नही मानी जाती।

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।