apollo-tyres-stock-price-target-2023Apollo Tyre stock price target

जी हा इस कंपनी का शेयर Expert की राय के मुताबिक यहा से करीब 1.5 गुना हो सकता है। जीस से निवेशको को बड़ा मुनाफा मिल सकता है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

जल्द ही 1.5 गुना होगा यह Housing का दमदार शेयर :

हाल ही मे ICICI Securities ने इस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2845 रुपए तक जा सकता है। यदि अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 1905 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 940 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 50% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की निवेशको का पैसा यहा से करीब 1.5 गुना तक हो सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोचा जा सकता है। अरे हा इस कंपनी का नाम तो मे बताना भूल ही गया। इस कंपनी का नाम है Aavas Financiers Ltd.

यहा पढे : जल्द ही 30% तक मुनाफा देंगे यह 3 दमदार शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, तीसरी कंपनी का नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Aavas Financiers Ltd को सितंबर तिमाही मे करीब 107 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 92 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 15 करोड़ रुपए से बढ़ा है। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 395 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 325 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो पिछली तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 89 करोड़ रुपए का था। जो की इस तिमाही मे करीब 107 करोड़ रुपए का रहा। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 18 करोड़ रुपए से बढ़ा है।

यहा पढे : जल्द ही 1.5 गुना होगा यह जानी मानी कंपनी का शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो, यहा से जाने कंपनी का नाम

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Aavas Financiers Ltd है, जो की Experts के मुताबिक यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।