Kamdhenu-Ltd-share-price-news-hindi

जी हा आज हम आपको एसे 5 शेयर के बारे मे जानकारी देने वाले है जो की जल्द ही आपको 30% तक का मुनाफा दे सकते है। जिस से निवेशक अच्छा मुनाफा कमा सकते है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह 5 कंपनियाँ ।

जल्द ही 30% तक मुनाफा देंगे यह 5 शेयर :

यहा पर हमने बारी बारी से उन 5 शेयर के बारे मे जानकारी दी है जो की 30% तक मुनाफा दे सकते है।

1) INFOSYS LTD:

हाल ही मे JM Financials ने Infosys Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Infosys Ltd का शेयर 1950 रूपए तक जा सकता है। हांलांकी अभी इस कंपनी का शेयर करीब 1500 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 450 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 30% का मुनाफा कमा सकते है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को 30 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम लेने को तैयार है तो इस पर निवेश करने के बारे मे सोचा जा सकता है।

2) ARVIND FASHION LTD:

Arvind Fashion Ltd पर Anand Rathi ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके हिसाब से Arvind Fashion का शेयर 440 रूपए तक जा सकता है। हांलांकी अभी इस कंपनी का शेयर करीब 332 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 108 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 32% का मुनाफा कमा सकते है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को 32 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

3) Computer Age Management Ltd:

इस कंपनी पर Anand Rathi ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 3650 रूपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 2633 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से 1017 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 39% का मुनाफा कमा सकते है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को 39 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम लेने को तैयार है तो इस पर निवेश करने के बारे मे सोचा जा सकता है।

4) IRCTC :

Kotak Securities ने IRCTC पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उन्होने IRCTC Share Price Target 950 रूपए का दिया है। हांलांकी अभी इस का शेयर 742 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 208 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 28% का मुनाफा कमा सकते है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को 28 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

5) Federal Bank:

हाल ही मे Axis Securities ने Federal Bank पर ख़रीदारी की सलाह देते हुए उसके शेयर पर 165 रूपए का target दिया है। अभी इस बैंक का शेयर करीब 132 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 33 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 25% का मुनाफा कमा सकते है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को 25 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम लेने को तैयार है तो इस पर निवेश करने के बारे मे सोचा जा सकता है।

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह थे वह 5 शेयर जो की जल्द ही आपको 30% तक का मुनाफा दे सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।