cochin-shipyard-share-price-target-2023

जी हा 1.5 गुना होंगे इस कंपनी के शेयर, यहा से निवेशक कमा सकते है मौटा पैसा। आज हम आपको इसी कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी।

यहा से 1.5 गुना होगा इस कंपनी का शेयर :

हाल ही मे Edelweiss Wealth के द्वारा Newgen Software Company पर ख़रीदारी किन सलाह दी गई है। उनकी सलाह के मुताबिक Newgen Software Services Ltd Share Price ₹535 तक जा सकता हैं। हालांकि अभी Newgen Software Services Ltd share price ₹358 चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब करीब ₹177 प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर आसान भाषा मे बात करे तो निवेशको का पैसा यहा से 1.5 गुना हो सकता है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर 50 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो आप इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे: यहा से 17% बढ़ सकता है इस Pharma कंपनी का शेयर, Experts ने कहा खरीदो, यहा से जाने कंपनी का नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Newgen Software Services Ltd ने अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर दिए है। जिसमे कंपनी को करीब 27 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। हालांकि यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 35 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे कमी हुई हैं। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 202 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 169 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे तो बढ़त देखने को मिली है।

यदि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 27 करोड़ रुपए का रहा, जो की पिछली तिमाही मतलब की जून तिमाही मे करीब 19 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : ₹256 तक जाएगा Tata का यह दमदार शेयर, निवेशक कमा सकते है बड़ा पैसा

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Newgen Software Services Ltd है वह कंपनी जिसका शेयर experts की राय के मुताबिक यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।