ashok-leyland-share-price-target-2023

जी हा इस तीन कंपनियो मे Experts की राय के मुताबिक निवेशक यहा से करीब 23% तक का मुनाफा कमा सकते है। आज हम आपको इसी 3 कंपनियो के बारे मे बताने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनियाँ?

जल्द ही 23% तक मुनाफा दे सकते है यह 3 दमदार शेयर :

यहा पर हमने बारी बारी से इन 3 कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है।

1)Apollo Hospitals Ltd :

हाल ही मे Apollo Hospitals Ltd पर मोतीलाल ओसवाल के द्वारा ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Apollo Hospitals share price जल्द ही 5600 रुपए तक जा सकता है। अभी Apollo Hospitals share price करीब 4550 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 1050 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 23% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 23 हजार रुपए तक का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Apollo Hospitals Ltd के शेयर मे निवेश करने के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : अदानी की इस कंपनी मे Promoter ने खरीदे ₹70 करोड़ से ज्यादा के शेयर, यह है कंपनी का नाम

2)Container Corporation Of India Ltd :

Container Corporation Of India Ltd पर भी मोतीलाल ओसवाल के द्वारा ही ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Container Corporation Of India share price जल्द ही 880 रुपए तक जा सकता है। अभी Container Corporation Of India share price करीब 765 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 115 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 15% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 15 हजार रुपए तक का मुनाफा कमा सकते है।

3) Ashok Leyland Ltd :

मोतीलाल ओसवाल के मुताबिक Ashok Leyland share price जल्द ही 180 रुपए तक जा सकता है। अभी Ashok Leyland share price करीब 150 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 30 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 20% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 20 हजार रुपए तक का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Ashok Leyland Ltd के शेयर मे निवेश करने के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : ₹30 प्रति शेयर तक dividend देगी यह 3 कंपनिया, इस दिन है Record Date

निष्कर्ष:

तो दोस्तो यह है वह 3 कंपनियाँ जो की experts की राय के मुताबिक निवेशको को यहा से अच्छा मुनाफा दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।