Au Small Finance Bank

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने हाल ही मे इस Private Bank पर ख़रीदारी की सलाह के साथ बड़ा target दिया है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह बैंक?

इस Private Bank पर Motilal Oswal ने दी buy rating :

हाल ही मे इस Private Bank पर ब्रोकरेज हाउस ने Buy की rating दी है। उनके मुताबिक इस Bank का शेयर 750 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस बैंक के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस बैंक का शेयर 673 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 77 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 12% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 12 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस bank का नाम है Au Small Finance Bank. यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है, तो इस level पर इस बैंक मे निवेश किया जा सकता है।

यहा पढे : 1 महीने मे 32% फिसला यह ₹24 का शेयर, promoter ने की ₹4.7 करोड़ की बिकवाली

22% बढ़ा सितंबर तिमाही का मुनाफा :

Au Small Finance Bank को इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे करीब 343 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 279 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से इसका मुनाफा करीब 22% से बढ़ा है।

अगर आय की बात करे तो AU Bank की आय सितंबर तिमाही मे करीब 1992 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 1405 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से Au Bank की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है। साथ ही तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी बैंक का मुनाफा 268 करोड़ रुपए मे से 343 करोड़ रुपए का हो चुका है। मतलब तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी बैंक के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : इन 3 शेयर पर Yes Securities ने दी Buy Rating, Target जानकार करेंगे बल्ले बल्ले

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Au Small Finance Bank है वह private bank जो मोतीलाल ओसवाल के मुताबिक यहा से अच्छा मुनाफा दे सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।