Axis Bank share price target 2023 1

Axis Bank पर हाल ही मे मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इसका शेयर 1130 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी Axis Bank Share Price के बारे मे बात करे तो अभी Axis Bank का शेयर 845 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 285 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 34% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 34 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की Axis Bank के निवेशको को मोतीलाल ओसवाल के दिए गए target के मुताबिक करीब 34 हजार का मुनाफा कमाने को मिल सकता है।

यहा पढे : ₹40 हजार का मुनाफा दिया इस Pharma शेयर ने, promoter ने खुले बाज़ार से खरीदे 50 लाख के शेयर, यह है कंपनी का नाम

1.5 गुना हुआ मुनाफा :

Axis Bank को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 6215 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। हालांकि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 3983 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक का मुनाफा 1.5 गुना हुआ है।

वही पिछली तिमाही मे कंपनी को करीब 5636 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है। साथ ही बैंक की आय भी साल दर साल के हिसाब से 17653 करोड़ से बढ़कर करीब 22843 करोड़ रुपए हो चुकी है।

यहा पढे : जल्द ही 33 हजार का मुनाफा देगी यह Tyre कंपनी, इन Experts ने कहा खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।