bharat-dynamics-share-price-target

इस कंपनी के निवेशक होंगे मालामाल, Experts के मुताबिक जल्द ही देगी धमाकेदार मुनाफा। Antique Broking ने इस सरकारी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1430 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 983 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस कंपनी मे प्रति शेयर 447 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 45% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस कंपनी के शेयर मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 45% के हिसाब से 45 हजार रुपए का धमाकेदार मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस सरकारी कंपनी का नाम है Bharat Dynamics Ltd.

3 साल मे हुआ 3 गुना से भी ज्यादा :

Bharat Dynamics Share Price आज से करीब 3 साल पहले 303 रुपए के आसपास चल रहा था। जो की जैसे हमने ऊपर बताया अभी 983 रुपए प्रति शेयर चल रहा है। मतलब की पिछले सिर्फ 3 साल मे Bharat Dynamics Share Price 3 गुना से भी ज्यादा हो चुका है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।