j-b-chemicals-share-price-target-2023

    यह 2 शेयर जल्द ही अपने निवेशको को 28% तक मुनाफा देने वाले है। आज हंम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी।

    जल्द ही 28% मुनाफा देंगे यह 2 दमदार शेयर :

    हमने यहा पर इन दो शेयर के बारे मे जानकारी दी है जो की जल्द ही अपने निवेशको को 28% तक का मुनाफा दे सकते है।

    1) Dabur India Ltd :

    हाल ही मे Dabur India Ltd पर ICICI Direct के द्वारा ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 700 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर करीब 560 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 140 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से 25% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए निवेशको को 25 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

    यहा पढे : यहा से 40% बढ़ेगा यह auto शेयर, निवेशको को मिलेगा बड़ा पैसा, यहा से जाने कंपनी का नाम

    2) Crompton Greaves Consumer Ltd :

    Yes Securities के द्वारा हाल ही मे Crompton Greaves Consumer पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक Crompton Greaves Consumer Share Price 465 रुपए तक जा सकता है। अभी Crompton Greaves Consumer Share Price 363 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 102 रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात की जाए तो निवेशक यहा से करीब 28% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 28 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

    यहा पढे : Promoter ने खुले बाज़ार मे बेच दिए 5.33 करोड़ के शेयर, क्या आपके पास है यह शेयर?

    निष्कर्ष :

    तो दोस्तो यह है 2 दमदार शेयर जो की जल्द ही अपने निवेशको को 28% का मुनाफा मिल सकता है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 
    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।