cochin-shipyard-share-price-target-2023

6 महीने मे दुगना हुआ इस कंपनी का शेयर, Experts ने कहा अभी तो और बढ़ेगा। आज हम आपको इसी सरकारी कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

6 महीने मे दुगना हुआ इस सरकारी कंपनी का शेयर :

इस सरकारी कंपनी का शेयर आज से 6 महीने पहले करीब 235 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 6 महीने बाद करीब 472 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 6 महीने मे इस सरकारी कंपनी का शेयर दुगना हुआ है। यदि किसी व्यक्ति ने इस level पर इस सरकारी कंपनी मे 6 महीने पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उनका वह निवेश 1 लाख रुपए से बढ़कर 2 लाख रुपए हो चुका होता।

मतलब की निवेशको को इस कंपनी ने सिर्फ पिछले 6 महीने मे 15 से 16 साल की FD का रिटर्न दे दिया है। निवेशको को पिछले 6 महीने मे बड़ा मुनाफा देने वाली इस सरकारी कंपनी का नाम है Garden Reach Shipbuilders & Engineers Ltd. जी हा यह Defense Ministry के control मे Ship Building से जुड़ा काम करने वाली कंपनी है।

यहा पढे : आधा हो गया इस कंपनी का शेयर, 6 महीने मे किया 50 हजार का नुकसान, दे दिया तगड़ा जटका

Experts ने कहा अभी तो और बढ़ेगा :

6 महीने मे तो निवेशको को मालामाल कर ही चुकी है, लेकिन यहा से भी बड़ा मुनाफा दे सकती है, Garden Reach Shipbuilders & Engineers Ltd. हाल ही मे Garden Reach Shipbuilders & Engineers Ltd पर ICICI Direct ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 630 रुपए तक जा सकता है। जैसे हमने आगे बताया अभी इस कंपनी का शेयर करीब 472 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 158 रुपए प्रति शेयर बढ़ सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को यहा से करीब 33% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर 33 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है इस कंपनी मे निवेश कर के। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश करने के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : 7500 % dividend देगी TATA की यह बड़ी कंपनी, इस दिन है Record date

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Garden Reach Shipbuilders & Engineers Ltd है वह कंपनी जो की पिछले 6 महीने मे निवेशको को मलामाल करने के बाद भी यहा से बड़ा मुनाफा निवेशको को दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।