ongc-share-price-target-2023-motilal

जी हा इस कंपनी का शेयर Experts की राय के मुताबिक यहा से 1.5 गुना हो सकता है। मतलब निवेशको का पैसा भी यहा से 1.5 गुना हो सकता है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

यहा से 1.5 गुना होगा इस दमदार कंपनी का शेयर :

हाल ही मे ICICI Securities के द्वारा इस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 638 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 409 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से 219 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से 55% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशक 55 हजार रुपए से ज्यादा का मुनाफा कमा सकते है। इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली यह कंपनी Godrej Group की कंपनी है। इस कंपनी का नाम है Godrej Industries Ltd।

यहा पढे : Promoter ने खरीदे ₹23 करोड़ के शेयर, शेयर भागा रॉकेट की तरह, यहा से जाने कंपनी का नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Godrej Industries कंपनी को सितंबर तिमाही मे करीब 219 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 201 करोड़ रूपोए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 9% से बढ़ा है। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 4021 करोड़ रुपए की रही है। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 3280 करोड़ रुपए की थी।

मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है। वही तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 258 करोड़ से कम हो कर 219 करोड़ रुपए हो चुका है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा कम हुआ है।

यहा पढे : जल्द ही 23% तक मुनाफा दे सकते है यह 3 दमदार शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो, यहा से जाने कंपनियो के नाम

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Godrej Industries है वह कंपनी जो की experts की राय के मुताबिक यहा से 1.5 गुना होकर निवेशको को बड़ा मुनाफा दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।