Greenpanel Industries Share Price Target May 2023Greenpanel Industries Share Price Target May 2023

₹100 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह प्लाय बनाने वाली कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी buy rating। HDFC Securities ने इस ply बनाने वाली कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 430 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 330 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस ply कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 100 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 33% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस ply बनाने वाली कंपनी मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 33% के हिसाब से 33 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Ply की कंपनी का नाम है Greenpanel Industries Ltd.

अन्य पढे : 5 गुना होंगे इस सिमेन्ट कंपनी के शेयर, करने वाली है stock split, इस दिन है रेकॉर्ड डेट

3 साल मे पैसा किया 12 गुना :

Greenpanel Industries Ltd Share Price 3 साल पहले करीब 25 रुपए पर चल रहा था। हालांकि अभी Greenpanel Industries Ltd Share Price 330 रुपए पर चल रहा है। यानी 3 साल मे इस Ply बनने वाली कंपनी ने निवेशको का पैसा 12 गुना कर के उनको मालामाल तो कर ही दिया है।

अगर किसी ने इस कंपनी मे 3 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश 12 लाख रुपए से भी ज्यादा बन चुका होता।

अन्य पढे : 3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।