Asian Paints Share Price Target May 2023

3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा। इस Logistics कंपनी के शेयर 3 साल पहले 153 रुपए पर चल रहे थे। जो की अभी करीब 634 रुपए पर चल रहे है।

मतलब की 3 साल मे इस कंपनी का शेयर 4 गुना से भी ज्यादा हो चुका है। अगर किसी ने इस कंपनी मे 3 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश 4 लाख रुपए से भी ज्यादा के दाम पर बेच सकता है। हालांकि अभी भी एसे निवेशको को बढ़िया मुनाफा मिल रहा है।

3 साल मे निवेशको को इतना बड़ा मुनाफा दे चुकी इस Logistics कंपनी का नाम है, VRL Logistics Ltd.

अन्य पढे : 2200% डिविडेंड देगी यह NBFC कंपनी, इस दिन रखी है रेकॉर्ड डेट

experts बोले अभी तो और बढ़ेगा :

VRL Logistics Ltd ने निवेशको को 3 साल मे तो मालामाल कर ही दिया है। लेकिन अब भी इस कंपनी पर एक्स्पर्ट्स को भरोषा है। मोतीलाल ओसवाल ने हाल ही मे इस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक VRL Logistics Ltd Share Price 770 रुपए तक जा सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो यह बढ़त 22% की है। मतलब की एक्स्पर्ट्स की राय के मुताबिक बढ़त होने पर इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 1 लाख रुपए पर 22 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

अन्य पढे : मोतीलाल ओसवाल ने दी इस सरकारी बैंक पर ख़रीदारी की सलाह, इतना बड़ा दे सकता है मुनाफा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।