SIS Ltd Share Price Target May 2023SIS Ltd Share Price Target May 2023

₹520 जाएगा इस दमदार कंपनी का शेयर, इन एक्सपर्ट्स ने कहा खरीदो। ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने हाल ही मे इस दमदार कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 520 रुपए तक जा सकता है। अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 395 रुपए पर है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 125 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस कंपनी मे निवेश कर के 32% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे 32 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस दमदार कंपनी का नाम है, SIS Ltd.

अन्य पढे : 200% डिविडेंड देगी यह Internet कंपनी, इस दिन होने चाहिए आपके पास शेयर

एसे रहे मार्च तिमाही के नतीजे :

SIS Ltd को March 2023 तिमाही मे करीब 93 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा उसके पहले के वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 97 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 4 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

वही दिसम्बर तिमाही मे यह मुनाफा 103 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 10 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

अन्य पढे : ₹34 हजार का मुनाफा देगा यह FMCG शेयर, निवेशको को देगी डिविडेंड अलग से

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।