Gujarat Minerals Share Price Target March 2023Gujarat Minerals Share Price Target March 2023

80% बढ़ा गुजरात की इस कंपनी का मुनाफा, क्स्पर्ट्स के मुताबिक ₹195 तक जाएगा भाव। Gujarat की इस कंपनी का मुनाफा 80% बढ़ा है। जिसके बाद Experts ने इस पर ख़रीदारी की रेटिंग के साथ 195 रुपए का target दिया है।

गुजरात की इस कंपनी को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 266 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे सिर्फ 150 करोड़ रुपए का था मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे करीब करीब 80% की बढ़त देखने को मिली है।

साथ ही पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे भी कंपनी का मुनाफा करीब 151 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे करीब उतनी ही बढ़त हुई हैं।

अन्य पढे : जल्द ही 1.5 गुना होगा इस startup कंपनी का शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

एक्स्पर्ट्स बोले ₹195 जाएगा भाव :

हाल ही मे HDFC Securities ने इस गुजरात की कंपनी पर ख़रीदारी की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 195 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 135 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे यहा से करीब 60 रुपए प्रति शेयर की बढ़त हो सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस शेयर मे निवेशक यहा से करीब 44% का मुनाफा कमा सकते है। जिस से की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशक 40 से 45 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस Gujarat की कंपनी का नाम है, Gujarat Mineral Development Corporation Ltd.

अन्य पढे : 35% डिविडेंड देगी यह dye कंपनी, इस दिन तय की रेकॉर्ड डेट

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।