Dalmia Bharat Share Price Target April 2023

Nirmal Bang ने हाल ही मे इस startup कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस startup कंपनी का शेयर 214 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर करीब 138 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts की राय के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 76 रुपए प्रति शेयर की बढ़त हो सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो यह कंपनी निवेशको को यहा से करीब 55% का मुनाफा मिल सकता है। जिस से की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 55 हजार रुपए तक का मुनाफा मिल सकता है। आम भाषा मे कहे तो निवेशको का पैसा 1.5 गुना से भी ज्यादा हो सकता है।

यहा पढे : जल्द ही ₹84 प्रति शेयर डिविडेंड देगी यह होल्डिंग कंपनी, इस दिन है रेकॉर्ड डेट

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस Starup कंपनी का नाम है FSN – E- Commerce Ltd जिसे की आप Nykaa के नाम से जानते है।

वित्तीय स्थिति :

अगर NYKAA की वित्तीय स्थिति के बारे मे बात करे तो अभी कंपनी के पास reserves के रूप मे 1314 करोड़ रुपए है। साथ ही शेयर केपिटल के रूप मे 47 करोड़ रुपए है। मतलब कंपनी के पास खुद के पैसे के रूप मे करीब 1361 करोड़ रुपए है। जिसके मुक़ाबले मे कंपनी पर 907 करोड़ रुपए का कर्ज़ है।

मतलब की कंपनी के पास खुद के 1 रुपए के मुक़ाबले मे करीब 60 से 65 पैसे का कर्ज़ है। जो की एक अच्छी बात कही जा सकती है। क्यूकी यह कर्ज़ की अधिकतम सीमा से कम ही है।

यहा पढे : जूते बनाने वाली कंपनी पर एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग, ₹300 प्रति शेयर मिल सकता है मुनाफा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।