Canara Bank Share Price Target April 2023Canara Bank Share Price Target April 2023

₹220 प्रति शेयर का मुनाफा दे सकता है इस कंपनी का शेयर, अभी चल रहा है 437 रुपए पर।

Yes Securities ने इस कंपनी पर हाल ही मे ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर करीब 660 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 437 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के दिए गए टार्गेट के मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से निवेशको को करीब 223 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा दे सकता है।

अगर प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको का पैसा यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है। जिस से 1 लाख के निवेश पर 50 हजार रुपए तक का मुनाफा मिल सकता है। निवेशको इतना अच्छा dividend दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है Gulf Oil Lubricants India Ltd.

यहा पढे : ADANI ने गिरवी रखे और 1.48 करोड़ शेयर, इन 3 कंपनियो ने दी Exchange को जानकारी

एसे रहे दिसम्बर तिमाही के नतीजे :

Gulf Oil Lubricants India Ltd को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 63 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 59 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 4 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है।

वही पिछली मतलब सितंबर तिमाही मे कंपनी को 52 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 11 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है। यदि कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो दिसम्बर तिमाही मे कंपनी की आय 781 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 602 करोड़ रुपए की थी।

मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे 30% की बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : जल्द ही ₹45 हजार का मुनाफा देगी यह cement कंपनी, ICICI Direct ने दी Buy की Rating

वित्तीय स्थिति :

अगर Gulf Oil Lubricants India Ltd की वित्तीय स्थिति के बारे मे बात करे तो अभी कंपनी पर करीब 390 करोड़ रुपए का कर्ज़ है। जिसके मुक़ाबले मे कंपनी के पास खुद के पैसो के रूप मे 1013 करोड़ रुपए reserves के और 10 करोड़ रुपए शेयर केपिटल के रूप मे है।

मतलब कंपनी के पास खुद के पैसो के मुक़ाबले मे कर्ज़ का पैसा limit मे ही है। जो की एक अच्छा level है। एसे level का कर्ज़ कंपनी को नुकसान भी नहीं कर सकता।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।