hariom pipe share price today

    जैसे की आप जानते ही है की अगर पिछले 2 दिनो को छोड़ दिया जाए तो कई हफ़्तों से भारतीय शेयर बाज़ार मे मंदी चल रही थी। हालांकि पिछले 2 दिन से थोड़ी बहुत तेज़ी देखने को मिल रही है। एसे मे अगर आप शेयर बाज़ार मे कोई एसा शेयर खोज रहे है, जो आपके पैसे दोगुना कर दे तो आप के लिए एक खुशखबरी है। आज हम आपको एसे ही एक शेयर के बारे मे बताने वाले है।

     

    2 गुना हो सकता है इस कंपनी का शेयर :

    हम आपको जिस शेयर के बारे मे बताने जा रहे है उस कंपनी के शेयर को लेकर Experts ने 100% से भी ऊपर के Target दिए है। उनका मानना है की इस शेयर का दाम यहाँ से करीब 2 गुना तक हो सकता है। मतलब की किसी को अपना पैसा 2 गुना करना हो तो इस शेयर मे निवेश कर सकता है।

    जिस पर Experts ने 100% ऊपर का target दिया है उस शेयर का नाम है, Hariom Pipe. जी हाँ Hariom Pipe यह कंपनी के बारे मे ही Experts की यह राय है की इस कंपनी का शेयर मौजूदा लेवल से करीब 2 गुना तक हो सकता है।

     

    यहाँ पढे : 10 Penny Multibagger Shares जिसने 1 महीने मे 3 गुना कर दिया निवेशको का पैसा।

     

    इन Experts ने दिया है इतना बड़ा Target :

    Arihant Capital नाम के Brokerage House ने Hariom Pipe कंपनी के शेयरो मे Buy की रेटिंग दी है। इसके साथ ही इन्होने Hariom Pipe के शेयरो मे करीब 403 रुपए प्रति शेयर का Target दिया है। 13 मई के दिन यानी बीते शुक्रवार को इस शेयर का Price करीब 193 रुपए था।

    मतलब की Brokerage House ने Hariom Pipe के शेयर मे 210 रुपए प्रति शेयर बढने का Target दिया है। जिसमे की निवेशको को 100% से ज्यादा का रिटर्न मिल सकता है।

     

    2 दिन मे भाग चुका है 8% ऊपर :

    Hariom Pipe का शेयर 13 मई को करीब 193 रुपए प्रति शेयर के दाम पर बाज़ार के साथ Close हुआ था। फिर अगले कारोबारी दिन यानी की 16 मई को यह शेयर 6.45% की तेज़ी के साथ बाज़ार के बंद होने के समय मे करीब 205.55 रुपए प्रति शेयर के दाम पर बंद हुआ था।

     

    17 तारीख को बढ़ा सिर्फ 2% :

    16 तारीख को 6.45% की तेज़ी होने के बाद Hariom Pipe के शेयर मे 17 तारीख को बहुत खास Movement देखने को नहीं मिली। यह शेयर 17 तारीख को करीब 209.70 रुपए पर खुला था फिर 204.35 रुपए का Low बनाया था। आखिर मे बाज़ार के साथ करीब 209.25 रुपए पर ही बंद हुआ।

    मतलब बहुत मामूली बढ़त से Hariom Pipe का शेयर बंद हुआ था।

     

    यहाँ पढे : 1.5 गुना हो सकता है Tata का यह तगड़ा शेयर, इन Experts ने कहाँ खरीदो।

     

    आज बनाया 217.70 रुपए का High :

    आज मतलब की 18 मई के दिन करीब 12:30 pm तक Hariom Pipe के शेयर ने 210 रुपए पर खुलकर फिर 217.70 रुपए तक का High बनाया है। हालांकि अभी ऊपरी स्तरो से थोड़ा फिसलकर करीब 211 रुपए के आसपास Trade कर रहा है। लेकिन Brokerage House का 403 रुपए प्रति शेयर का Target निवेशको को थोड़ा confidence दे सकता है।

     

    Listing के बाद 170 रुपए का बनाया था न्यूनतम स्तर :

    करीब 1 महीने पहले List हुए Hariom Pipe के शेयर ने Listing के दिन से आज के दिन तक अब तक का सबसे न्यूनतम स्तर 170 रुपए का बनाया है। साथ ही अब तक का सबसे उच्चतम स्तर 245 रुपए का बनाया है।

     

    निष्कर्ष :

    तो दोस्तो यह था वह शेयर जिसमे Experts ने 100% ऊपर मतलब 2 गुना होने का Target दिया है। उम्मीद करता हु आपको यह जानकारी पसंद आयी होगी।

     

    Note :  यहा पर हमने Hariom Pipe के बारे मे Expert की राय की जानकारी दी है। हम किसी भी शेयर मे निवेश की सलाह नहीं दे रहे है। 

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।