welspun india share price target nov 2023

₹20 हजार का मुनाफा देगी यह private bank, विदेशी ब्रोकरेज ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। विदेशी ब्रोकरेज Goldman Sachs ने इस Private Bank पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस बैंक का शेयर 1960 रुपए तक जा सकता है। अभी इस बैंक का शेयर 1636 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस बैंक के शेयर मे प्रति शेयर 324 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 20% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस प्राइवेट बैंक मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 20% के हिसाब से 20 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस प्राइवेट बैंक का नाम है HDFC Bank Ltd.

एसा रहा तिमाही मुनाफा :

HDFC Bank Ltd को मार्च तिमाही मे करीब 12634 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 10475 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक का मुनाफा 20% से बढ़ा है।

वही दिसम्बर तिमाही मे बैंक को करीब 12735 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी बैंक के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।