JM FINANCIALS SHARE PRICE TARGET JUNE 2023 1

जल्द ही 33 हजार का मुनाफा दे सकती है यह finance कंपनी, इन experts ने कहा खरीदो। ICICI Direct ने इस Finance कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 95 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 71 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 24 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 33% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस Finance कंपनी मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 33% के हिसाब से 33 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Finance कंपनी का नाम है JM Financial Ltd.

अन्य पढे : सालभर मे दुगना हुआ इस दमदार कंपनी का शेयर, अब promoter ने बेचे 2 करोड़ के शेयर

एसा रहा तिमाही मुनाफा :

JM Financial Ltd को मार्च तिमाही मे करीब 32 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 228 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 86% से कम हुआ है।

वही दिसम्बर तिमाही मे कंपनी को करीब 240 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे करीब 87% की कमी देखने को मिली है।

अन्य पढे : 3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।