Hero Motocorp share price target

यहा से 22% भाग सकता है यह 2 wheeler कंपनी का शेयर, इन experts ने कहा खरीदो। Reliance Securities ने इस 2 wheeler कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 3000 रुपए तक जा सकता है। अभी इस का शेयर 2440 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस 2 wheeler कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 560 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 22% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 22 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 22% मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है Hero MotoCorp Ltd.

वित्तीय स्थिति :

Hero MotoCorp Ltd की वित्तीय स्थिति के बारे मे बात करे तो कंपनी पर अभी करीब 727 करोड़ रुपए का कर्ज़ है। जिसके सामने कंपनी के पास 16375 करोड़ रुपए reserves के रूप मे और 40 करोड़ रुपए शेयर केपिटल के रूप मे है। मतलब की कंपनी चाहे तो किसी भी समय मे अपना पूरा कर्ज़ एक जटके मे चुका देने मे समर्थ है।

एसी कंपनियाँ मंदी की समय मे भी टिकी रह सकती है, क्यूकी इन पर कम कर्ज़ होने से कर्ज़ की किस्त बहुत कम होती है, वही पर्याप्त पैसा होने से कभी भी अपना पूरा कर्ज़ चुका कर कर्ज़ मुक्त होकर कर्ज़ की किस्त को अलविदा कह सकती है। जिसकी वजह से एसी कंपनी सालो तक अपने व्यवसाय मे बनी रह सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।