Indusind Bank Share Price Target April 2023Indusind Bank Share Price Target April 2023

ब्रोकरेज हाउस Emkay Global ने हाल ही मे इस सरकारी बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस बैंक का शेयर 375 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस बैंक के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस बैंक का शेयर करीब 265 रुपए पर चल रहा है। मतलब की एक्स्पर्ट्स के दिए गए टार्गेट के मुताबिक इस बैंक का शेयर यहा से करीब 110 रुपए प्रति शेयर तक बढ़ सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस बैंक के शेयर मे निवेश करने से निवेशको को करीब 41% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की एक्स्पर्ट्स के द्वारा दिया गया टार्गेट आने पर निवेशक 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 41 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस सरकारी बैंक का नाम है Indian Bank Ltd.

अन्य पढे : 3 साल मे 1 करोड़ को बनाया 6 करोड़, अब Promoter ने बेचा 15 करोड़ का माल, आपके पास है ?

दुगना हुआ इस बार का मुनाफा :

अगर Indian Bank Ltd के नतीजो के बारे मे बात करे तो इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे बैंक को करीब 1455 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 733 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक का मुनाफा करीब करीब दुगना हो चुका है।

पिछली तिमाही मे यह मुनाफा 1288 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी बैंक के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : जल्द ही 22% मुनाफा देगी यह Power Transmission कंपनी, Experts बोले खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।