Maruti Suzuki India Promoter Buying News Hindi

इस Auto कंपनी का मुनाफा हुआ दुगना से भी ज्यादा, promoter ने खरीदे 295 करोड़ रुपए के शेयर। इस auto कंपनी को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 2392 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 1041 करोड़ रुपए का था।

मतलब की साल दर साल के हिसाब से इस auto कंपनी का मुनाफा करीब दुगना से भी ज्यादा हो चुका है। साथ ही पिछली तिमाही मतलब की सितंबर तिमाही मे यह मुनाफा करीब 2112 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से इस कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

Related Posts :

अन्य पढे : खुले बाज़ार मे करी ₹234 करोड़ की बिकवाली, शेयर गिरा 2%, यह है कंपनी और promoter का नाम

Promoter ने किया 295 करोड़ का निवेश :

BSE की website पर से मिली जानकारी के मुताबिक 10 से 13 मार्च के बीच इस कंपनी के promoter ने खुले बाज़ार से इस कंपनी के करीब 3 लाख 45 हजार 200 शेयर की ख़रीदारी की है। उसी जानकारी के मुताबिक खरीदे गए इन शेयर की value 295 करोड़ 82 लाख 48 हजार 499 रुपए है।

मतलब की इस कंपनी के promoter ने कंपनी के 295 करोड़ रुपए से भी ज्यादा के शेयर खुले बाज़ार से खरीद लिए है। जिस promoter ने इतनी बड़ी ख़रीदारी करी है उस promoter का नाम है, SUZUKI MOTOR CORPORATION. साथ ही जिस कंपनी के शेयर इतनी बड़ी मात्रा मे खरीदे गए है, उस कंपनी का नाम है, MARUTI SUZUKI INDIA LTD.

अन्य पढे : जल्द ही ₹44 हजार का मुनाफा देगा यह private bank का शेयर, इन experts ने दी Buy Rating

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

Related Posts :
अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।