Deep Industries Stock Split News HindiDeep Industries Stock Split News Hindi

इस Engineering Sector मे काम करने वाली कंपनी पर हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2790 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 2190 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के target के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे यहा से करीब 600 रुपए प्रति शेयर की बढ़त हो सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी के शेयर मे यहा से करीब 27% की तेज़ी देखने को मिल सकती है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक को करीब 27 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Engineering sector की कंपनी का नाम है Thermax Ltd.

अन्य पढे : खुले बाज़ार मे करी ₹234 करोड़ की बिकवाली, शेयर गिरा 2%, यह है कंपनी और promoter का नाम

59% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Thermax Ltd को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 126 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 79 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से इस कंपनी का मुनाफा करीब 59% से बढ़ चुका है।

साथ ही पिछली तिमाही मतलब की सितंबर तिमाही मे यह मुनाफा करीब 109 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से इस कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : जल्द ही ₹44 हजार का मुनाफा देगा यह private bank का शेयर, इन experts ने दी Buy Rating

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।