Schaeffler India Ltd Share Price Target April 2023Schaeffler India Ltd Share Price Target April 2023

₹600 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह bearing कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। हाल ही मे शेरखान ने इस Bearing कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 3328 रुपए तक जा सकता है। अभी इस का शेयर 2728 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस Bearing कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 600 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 22% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 22 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 600 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा दे सकने वाली इस Bearing कंपनी का नाम है Schaeffler India Ltd.

अन्य पढे : 4 गुना हुआ इस ब्रोकिंग कंपनी का नुकसान, Director ने छुड़वाए 8 करोड़ के शेयर, आपके पास है?

3 साल मे हुआ 4 गुना से भी ज्यादा :

Schaeffler India Ltd का शेयर 3 साल पहले करीब 666 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 3 साल के बाद 2728 रुपए पर चल रहा है। मतलब की बीते 3 साल मे इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 2062 रुपए की बढ़त देखने को मिली है।

आम भाषा मे कहे तो पिछले 3 साल मे इस कंपनी का शेयर 4 गुना से भी ज्यादा हो चुका है। अगर किसी ने 3 साल पहले इस bank मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 4 लाख रुपए का मुनाफा हो चुका होता।

अन्य पढे : ₹23 हजार का मुनाफा देगी यह दमदार कंपनी, इन experts ने दी ख़रीदारी की सलाह

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।