Tanla Platforms Share Price Target April 2023Tanla Platforms Share Price Target April 2023

₹37 हजार का मुनाफा कमाने का मौका दे रही है यह Infra कंपनी, हाल ही मे शेरखान ने दी ख़रीदारी की रेटिंग।

ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने हाल ही मे इस Infra Sector का काम करने वाली कंपनी पर ख़रीदारी की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर ₹390 तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 284 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 106 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब करीब 37% का मुनाफा कमा सकते है। जिस से की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को 37 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

अन्य पढे : Hinduja Group की कंपनी निवेशको को देगी 25% डिविडेंड, इस दिन होने चाहिए आपके पास शेयर

निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने वाली इस कंपनी का नाम है PNC Infratech Ltd.

70% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

PNC Infratech Ltd के नतीजो के बारे मे बात करे तो कंपनी को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 140 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे 86 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब करीब 70% से बढ़ा है।

साथ ही पिछली तिमाही मे करीब 132 करोड़ का मुनाफा कमाया था कंपनी ने। जो की इस तिमाही मे 140 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 8 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है।

ध्यान दे :

PNC Infratech Ltd के बारे मे ध्यान देने वाली बात यह है की कंपनी पर अभी करीब 5538 करोड़ रुपए का कर्ज़ है। जिसके मुक़ाबले मे कंपनी के पास करीब 3935 करोड़ रुपए reserves के रूप मे है। साथ ही 51 करोड़ रुपए का शेयर केपिटल है।

मतलब की कंपनी के पास खुद के पैसो से ज्यादा कर्ज़ का पैसा है। जो की एक अच्छी आर्थिक स्थिति नहीं है।

अन्य पढे : जल्द ही ₹25 हजार का मुनाफा देगा टाटा का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।