rupa and company share price target

हाल ही मे एक Leggings बनाने वाली कंपनी पर Experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

 

1.5 गुना कर देगा आपका पैसा यह Leggings की कंपनी का शेयर : 

ब्रोकरेज हाउस Anand Rathi ने Textile Industry मे काम करने वाली कंपनी Rupa & Company पर ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके मुताबिक Rupa & Company का शेयर करीब 500 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Rupa & Company का शेयर करीब 330 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 170 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यानी की निवेशको का पैसा यहा से 1.5 गुना से भी ज्यादा हो सकता है।

अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Rupa & Company के शेयर मे निवेश कर सकते है। आपको आपके इस निवेश पर Experts की राय के मुताबिक हर 1 लाख रुपए पर 50 हजार से भी ज्यादा का मुनाफा मिल सकता है।

यहा पढे : ₹363 जाएगा इस Electronics कंपनी का शेयर, जल्द ही देने वाली है निवेशको को bonus, यहा से जाने डिटेल्स

 

कंपनी का Business : 

Rupa & Company एक कपड़े बनाने वाली कंपनी है। जो की अलग अलग तरह के कपड़े बनाती है। जिसमे Hosiery प्रोडक्टस, शर्दी के कपड़े और women और men underwear और Bottom wear भी सामील है। अभी कंपनी की मुख्य ब्रांड Rupa है और इसके अलावा 18 sub-brands है।

हाल ही मे Rupa & Company ने अपने जून तिमाही के नतीजे पेश कर दिए है। जिसमे कंपनी को करीब 12 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जोकि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 27 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब आधा से भी कम हो चुका है। साथ ही मार्च तिमाही मे कंपनी का मुनाफा करीब 49 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी का मुनाफा करीब 25% से भी कम रह गया है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो जून तिमाही मे कंपनी की आय करीब 215 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 218 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 3 करोड़ रुपए की कमी हुई है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।