shriram finance share price target 2023shriram finance share price target 2023

इस फ़ाइनेंस कंपनी पर हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1700 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस finance कंपनी का शेयर 1279 रुपए पर चल रहा है। मलब की experts के दिए गए target के मुताबिक इस finance कंपनी का शेयर यहा से 421 रुपए प्रति शेयर तक बढ़ सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से experts का दिया target आने पर 33% मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 33 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। जो की एक अच्छा मुनाफा कहा जा सकता है। निवेशको को जल्द ही इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस finance कंपनी का नाम है Shriram Finance Ltd.

यह भी पढे : खुले बाज़ार मे Promoter ने बेचे ₹2240 करोड़ के शेयर, शेयर फिसला 563 रुपए तक, आपने किया है निवेश ?

2.5 गुना हुआ कंपनी का मुनाफा :

Shriram Finance कंपनी को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 1802 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 686 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब करीब 2.5 गुना हुआ है।

साथ ही पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 1579 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है। अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे कंपनी की आय 7808 करोड़ रुपए की रही।

यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 4828 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है। साथ ही पिछली तिमाही मे कंपनी की आय 7583 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यह भी पढे : Credit Card Users हो जाएँ सावधान, आप भी हो सकते है कंगाल, बैंक नहीं बताते आपको यह सब बात

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।