Trent Share Price Target April 2023Trent Share Price Target April 2023

₹1426 जाएगा टाटा का यह बड़ा शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। Yes Securities ने हाल ही मे Tata की इस बड़ी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 1426 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस का शेयर 1241 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस टाटा के शेयर मे हर शेयर पर 185 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो टाटा की इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 15% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 15 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 15 हजार रुपए का मुनाफा दे सकने वाली इस टाटा कंपनी का नाम है Tata Communication.

अन्य पढे : 30% गिरा इस Pharma कंपनी का शेयर, Promoter ने बेचे 48 करोड़ के शेयर, यह है कंपनी का नाम

एसे रहे मार्च तिमाही के नतीजे :

Tata Communication ने हाल ही मे मार्च 2023 के नतीजे पेश किए गए है। जिसमे उसको करीब 327 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा मार्च 2022 मे करीब 369 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 12% से कम हुआ है।

साथ ही पिछली मतलब की दिसम्बर 2022 की तिमाही मे यह मुनाफा 395 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे बड़ी कमी हुई है।

अन्य पढे : ₹600 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह bearing कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।