tata-motors-indian-hotels-tata-steel-share-price-target-2023

जी हा आज हम आपको Tata Group की 3 एसी कंपनियो के बारे मे जानकारी देने वाले है जो की Experts के मुताबिक निवेशको को यहा से करीब 34% तक का मुनाफा दे सकती है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह 3 कंपनियाँ?

जल्द ही 34% मुनाफा देंगे Tata के यह 3 दमदार शेयर :

यहा हमने एक एक करके Tata की इन तीनों कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है।

1) Tata Steel Ltd :

Antique Stock Broking ने हाल ही मे Tata Steel कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Tata Steel Share Price Target ₹139 का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Tata Steel Share Price 113 रुपए पर है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक इसका शेयर यहा से निवेशको को 26 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा दे सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशको को यहा से 23% मुनाफा मिल सकता है। मतलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 23 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश कर सकते है।

यहा पढे : Promoter ने छुड़वाए ₹6 करोड़ के शेयर, 1 दिन मे भागा 3.5%, आपने किया है निवेश?

2) Tata Steel Ltd :

Tata Motors पर Chola Wealth ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Tata Motors Share Price Target ₹520 का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Tata Motors Share Price 388 रुपए पर है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक Tata Motors का शेयर यहा से निवेशको को 132 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा दे सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को यहा से 34% मुनाफा मिल सकता है। मतलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 34 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

3) Indian Hotels Ltd :

Motilal Oswal ने Indian Hotel के शेयर पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Indian Hotels Share Price Target ₹390 का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Indian Hotels Share Price 319 रुपए पर है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक इसका शेयर यहा से निवेशको को 71 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा दे सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशको को यहा से 22% मुनाफा मिल सकता है। यानी हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 22 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश कर सकते है।

यहा पढे : ₹5 लाख का मुनाफा : ₹31 का यह शेयर पहुचा ₹198 पर, 1 साल मे दिया 500 % रिटर्न

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Tata Motors, Tata Steel और Indian Hotels है वह कंपनियाँ जो की Experts के मुताबिक निवेशको को यहा से अच्छा मुनाफा कमाकर दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।