Union Bank Share Price Target May 2023 1

मोतीलाल ओसवाल ने दी इस सरकारी बैंक पर ख़रीदारी की सलाह, इतना बड़ा दे सकता है मुनाफा। ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस सरकारी बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस बैंक का शेयर 95 रुपए तक जा सकता है। अभी इस सरकारी बैंक का शेयर 72 रुपए पर है।

मतलब मोतीलाल ओसवाल के मुताबिक इस बैंक के शेयर मे प्रति शेयर 23 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 32% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस सरकारी बैंक मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 32% के हिसाब से 32 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस सरकारी बैंक का नाम है Union Bank of India.

अन्य पढे : 4 गुना हुए इस paint कंपनी के शेयर, अब देने वाली है 1 पर 1 शेयर का बोनस

सालभर मे हो चुका है दुगना :

Union Bank of India Share Price 1 साल पहले करीब 35 से 36 रुपए पर चल रहा था। हालांकि अभी Union Bank of India Share प्राइस 72 रुपए पर चल रहा है। यानी 1 साल मे इस सरकारी बैंक ने निवेशको का पैसा दुगना कर के उनको मालामाल तो कर ही दिया है।

अगर किसी ने इस बैंक मे 1 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश 2 लाख रुपए बन चुका होता। जो किसी भी सामान्य निवेश विकल्प से कई गुना ज्यादा मुनाफा है।

अन्य पढे : ₹520 जाएगा इस दमदार कंपनी का शेयर, इन एक्सपर्ट्स ने कहा खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।