voltas-ltd-share-price-target-2023

Tata का यह जबरदस्त शेयर आपको यहा से 26% मुनाफा दे सकता है। हाल ही मे Experts ने इस पर ख़रीदारी की सलाह दी है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह Tata की कंपनी?

26% मुनाफा देगा Tata का यह दमदार शेयर :

Tata की इस कंपनी पर हाल ही मे Prabhudas Liladhar ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1030 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 815 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 215 रुपए बढ़ सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से 26% मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 26 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश कर सकते है। निवेशको को इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली Tata की इस कंपनी का नाम है Voltas Ltd.

यहा पढे : जल्द ही ₹60 हजार का मुनाफा देगी यह Ceramics कंपनी, दे रही मालामाल होने का मौका

एसे रहे इस बार के नतीजे :

Voltas Ltd कंपनी को इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे करीब 6व करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे कंपनी को करीब 104.29 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी मुनाफे से नुकसान मे आयी है। वही पिछली तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 96.56 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी मुनाफे से नुकसान मे आयी है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय 1768 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे 1689 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे थोड़ी बढ़त देखने को मिली है। लेकिन तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय 2768 करोड़ रुपए से कम हो कर 1768 करोड़ रुपए हो चुकी है।

यहा पढे : ₹350 का शेयर पहुचा ₹3.5 पर, 1 लाख रह गए सिर्फ 1 हजार, 99% नुकसान

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Voltas Ltd है वह Tata की कंपनी जो की Experts की राय के मुताबिक निवेशको को यहा से करीब 26% मुनाफा कमा सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।