apollo-tyres-stock-price-target-2023Apollo Tyre stock price target

जी हा इस कंपनी के शेयर ने सिर्फ पिछले 1 ही हफ्ते मे 1 साल की FD जितना रिटर्न दे दिया है। इसके अलावा हाल ही मे इस पर Experts ने ख़रीदारी की सलाह भी दी है। उनके मुताबिक यहा से और बड़ा मुनाफा दे सकता है यह शेयर। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

1 हफ्ते मे दे दिया FD जितना रिटर्न :

दरसल इस कंपनी के शेयर का Price आज से करीब 1 हफ्ते पहले 760 रुपए पर था। जो की 1 हफ्ते बाद यानी की अभी 820 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को इस कंपनी के शेयर ने सिर्फ 1 ही हफ्ते मे 1 साल की FD से भी ज्यादा मुनाफा दे दिया है। यदि किसी व्यक्ति ने सिर्फ 1 हफ्ते पहले इस शेयर मे 1 लाख रुपए के निवेश किया होता तो उसको पिछले 1 ही हफ्ते मे 1 साल की FD का ब्याज जितना मुनाफा मिल चुका होता।

यहा पढे : यहा से 38% तक बढ़ेंगे यह 3 दमदार शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, यह है कंपनियो के नाम

इसके अलावा इस पर Phillip Capital ने यहा से भी ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 1000 रुपए तक जा सकता है। मतलब की निवेशको को यहा से भी 180 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से भी 21% का मुनाफा और कमा सकते है। इतना बढ़िया मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है Agro Tech Foods Ltd. यह एक edible oil बनाने और बेचने वाली कंपनी है।

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Agro Tech Foods कंपनी को सितंबर तिमाही मे करीब 3.01 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 5.24 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे गिरावट देखने को मिली है।

यहा पढे : यहा से ₹2350 जाएगा यह chemical कंपनी का शेयर, निवेशक कमा सकते है अच्छा पैसा, यहा से जाने कंपनी का नाम

वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय 236.5 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 251 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी गिरावट देखने को मिली है।

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Agro Tech Foods है वह कंपनी जो की Experts के मुताबिक यहा से निवेशको को अच्छा मुनाफा दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।