hybrid-financial-services-share-news-hindi

जी हा यह 3 कंपनियाँ Experts की राय के मुताबिक जल्द ही निवेशको को यहा से 38% तक मुनाफा दे सकती है। यहा हम आपको इन ही के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनियाँ?

यहा से 38% तक बढ़ेंगे यह 3 दमदार शेयर :

नीचे हमने एक एक करके इन तीनों कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है।

1) Glenmark Pharma :

हाल ही मे Nomura India ने Glenmark Pharma पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Glenmark Pharma share Price Target 580 रुपए का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Glenmark Pharma share price 428 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से 132 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 36% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 36 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : यहा से ₹2350 जाएगा यह chemical कंपनी का शेयर, निवेशक कमा सकते है अच्छा पैसा, यहा से जाने कंपनी का नाम

2) Glenmark Pharma :

Gland Pharma पर मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Gland Pharma share Price Target 2470 रुपए का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Glenmark Pharma share price 1780 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 690 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 38% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 38 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

3) Route Mobile :

Nuvama Institutional Equities ने Route Mobile पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Route Mobile share Price Target 1769 रुपए का है। अभी Route Mobile share price 1328 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 441 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 33% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 33 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

यहा पढे : ₹2055 जाएगा इस जूते की कंपनी का शेयर, निवेशक कमा सकते है FD से 3 गुना ज्यादा मुनाफा, यहा से जाने कंपनी का नाम

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह है वह 3 कंपनियाँ जो की Experts के मुताबिक जल्द ही यहा से 38% तक मुनाफा दे सकती है। जिस से निवेशको को बड़ा लाभ हो सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।