Baid Finserv Ltd Share Price Target May 2023Baid Finserv Ltd Share Price Target May 2023

जल्द ही 33% मुनाफा देगी यह फ़ाइनेंस कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की सलाह। Khambatta Securities ने हाल ही मे इस फ़ाइनेंस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 48 रुपए तक जा सकता है। अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 36 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 12 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस finance कंपनी मे निवेश कर के 33% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे 33 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस फ़ाइनेंस कंपनी का नाम है, Baid Finserv Ltd.

अन्य पढे : 10% भागा इस plastic recycling कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले अभी तो और बढ़ेगा

6 महीने मे हुआ दुगना :

Baid Finserv Ltd Share Price 6 महीने पहले करीब 18 रुपए पर चल रहा था। जो की जैसे हमने बताया अभी करीब 36 रुपए पर चल रहा है। मतलब की सिर्फ 6 महीने मे इस कंपनी का शेयर दुगना हो चुका है।

अगर किसी निवेशक ने इस कंपनी मे सिर्फ 6 महीने पहले निवेश किया होता तो उसका वह निवेश इन 6 महीने मे तो दुगना हो ही चुका होता साथ ही experts के target के मुताबिक यहा से और 33% का मुनाफा मिल सकता है।

अन्य पढे : भारत सरकार ने इस NBFC कंपनी मे किया 400 करोड़ का निवेश, शेयर भाग गया 8%, आप जानते है ?

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।