Asian Paints Share Price Target May 2023

₹480 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह Paint कंपनी, इन exerts ने दी Buy Rating. K R Choksey ने इस paint कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 3564 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 3084 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस paint कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 480 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 15% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस paint बनाने वाली कंपनी मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 15% के हिसाब से 15 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Paint की कंपनी का नाम है Asian Paints Ltd.

अन्य पढे : सालभर मे दुगना हुआ इस दमदार कंपनी का शेयर, अब promoter ने बेचे 2 करोड़ के शेयर

43% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Asian Paints कंपनी को मार्च 2023 की तिमाही मे करीब 1258 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 874 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 43% से बढ़ा है।

वही दिसम्बर 2022 की तिमाही मे यह मुनाफा करीब 1097 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : 3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।