iifl-wealth-dividend-news-hindi

जल्द ही 33% मुनाफा देगा इस बैंक का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। Nuvama ने हाल ही मे इस बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस बैंक का शेयर 370 रुपए तक जा सकता है। अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस बैंक का शेयर करीब 370 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 90 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस बैंक मे निवेश कर के 33% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस बैंक मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे 33 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस बैंक का नाम है, CSB Bank Ltd.

अन्य पढे : ₹230 प्रति शेयर का मुनाफा देगा टाटा का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

19% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

CSB Bank Ltd को March 2023 तिमाही मे करीब 156 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा उसके पहले के वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 131 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 19% से बढ़ चुका है।

वही दिसम्बर तिमाही मे भी यह मुनाफा 156 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा समान ही रहा है।

अन्य पढे : 1.5 गुना होगा इस IT कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।