Tanla Platforms Share Price Target April 2023Tanla Platforms Share Price Target April 2023

1.5 गुना होगा इस IT कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। HDFC Securities ने हाल ही मे इस IT कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1050 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 676 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 374 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस कंपनी मे निवेश कर के हर 1 लाख रुपए पर 55% के हिसाब से 55 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस आईटी कंपनी का नाम है, Tanla Platforms Ltd.

अन्य पढे : ₹230 प्रति शेयर का मुनाफा देगा टाटा का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

एसे रहे तिमाही नतीजे :

Tanla Platforms Ltd को March 2023 तिमाही मे करीब 120 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा उसके पहले के वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 141 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 21 करोड़ रुपए से कम हो चुका है।

वही दिसम्बर तिमाही मे यह मुनाफा 117 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे थोड़ी बढ़त देखने को मिली है।

अन्य पढे : 25 हजार का मुनाफा देगा यह बजाज ग्रुप का दमदार शेयर, इन experts ने दी buy की rating

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।